best new 2024 funny hindi shayri




😝😝😂😂😂लड़कियों से प्यार न करना क्योंकि दिखती हैं हीर की तरह लगती हैं खीर की तरह दिल में चुभती हैं तीर की तरह और छोड़ जाती हैं फकीर की तरह
गर्मी के दोहे -रहिमन कूलर राखिये… बिन कूलर सब सून कूलर बिना ना किसी को… गर्मी में मिले सुकून
👉🏻जानिऐ अपने 😘प्यार का भविष्यߑꊠ📲type कीजीऐ ❤Love अपना नाम 👍🏻space अपने साथी का नाम और 📩send कीजीऐ, . . . .अपने पापा के मोबाईल पर 👉🏻Try it😜
ये बारिश का मौसम बहुत तड़पाता है वो बस मुझे ही दिल से चाहता हैलेकिन वो मिलने आए भी तो कैसे...?उसके पास न रेनकोट है और ना छाता है।
रोया है फ़ुर्सत से कोई मेरी तरह सारी रात यकीनन,वर्ना रुख़सत-ए- मार्च में यहाँ बरसात नहीं होती...
Kasam Se Har Ek Ladki Bhula Dunga Sab hi Ki Tasverain Jala DunGa Ek Tum hi Raho Ge Iss Dil Me Balance Dalwa Do Bhout Dua DunGa
😜😜😜Koi najro se ishara kar leta hain Koi aankho se kuch kah deta hain Bada hi muskil ho jata h jawab dena Jab koi English me baat kar leta hai😜😜😜😜
इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है,समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है,महबूब आये या न आये,पर तारे गिनने का हिसाब आ जाता है।
ए गुलाब अपनी खुशबू को मेरे दोस्तों पर न्योछावर कर दे,यह सर्दी के मौसम में अक्सर नहाया नहीं करते
यूज़ करते हैं मेक-अप का डब्बा रोज़ क्यों, बन संवर कर निकलते हैं रोज़ क्यों, मम्मी, तुम तो कहती थी ईद तो कब की गयी, फिर पड़ोसन से गले मिलते हैं पापा रोज़ क्यों
खुद का बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है,किसी और का रोये तो सर में दर्द होता है खुद की बीवी रोये तो भी सर में दर्द होता है,किसी और की रोये तो दिल में दर्द होता है
ताजमहल किसी के लिए एक अजूबा है,तो किसी के लिए प्यार का एहसास है,हमारे तुम्हारे लिए तो बकवास है,कयूँ की की रोज़ बदलती हमारी मुम्ताज़ है।😃😜😅🤣🤣
वो मिला तो कहता था कि पायलट बनूँगा फ़राज़,हालत ऐसी है की मक्खी भी उड़ाई नहीं जाती😂😜😅🤣😂
😅🤣🤣नखरे आपके तौबा-तौबा गजब आपका स्टाईल है,मैसेज तो आप कभी करते नहीं, बस हल्ला मचा रखा है कि हमारे पास भी मोबाईल है😃😜😅🤣🤣
मरना हैं तो मरो अपने वतन के लिये क्यों मरतें हो एक दुल्हन के लिये,इश्क के गलियों में खींचकर मारे जाओगे,कोई चन्दा भी ना देगा कफन के लिये
'चाहूंगा❤ मैं तुझे👩 सांझ🌃-सवेरे⛅',,,,क्योंकि दोपहर🔆 को मुझे सोने😴💤 की आदत है😄....❗अगर पैसा पेड़ पर ऊगता न यारोँ., तो ये लड़कियाँ :* #बँदरोँ 🐵से भी सेट हो जाती..,😜
😝😂किसी को मुझसे🙂 कोई शिकायत ☹हो, तो एक ☝पर्ची 📃में लिखकर ✍डस्टबीन में डाल ✊दो !!😉
हम गरीब लोग है साहेब,😟 हमे प्यार नही I phone दिलवा दो…!
काम मोहब्बत में बस यही होता है, एक इंतजार करता है और दूसरा आराम से सोता है…!
बड़ी से बड़ी खुजली का इलाज है,😃😄 पर कुरकुरी लड़की के नखरों का नही…
मैने कहा इसे मत पियो ये मक्खी गिरा जूस है, मगर क्या करू यारो,😀😁 मेरा प्यार मुझसे भी ज्यादा कंजूस है…!
मुझे तजुर्बा है साहब,😀😁 इश्क में बर्बाद ही नहीं इंसान भिकारी भी हो सकता है…!
हम किसी को अपना दुःख क्या सुनाए साहब, हर किसी का मोहब्बत में यही हाल है….!😄
ये मैने ही कहा था तुम ब्यूटी क्वीन लगती हो, पर उसे वो पसंद आते है जो कहे की मशीन लगती हो…
किसी रोज हम भी आयेंगे तेरे शहर में,😃 आजकल Ola ड्राइवर की नोकरी चल रही है…!
उसकी हसी का राज मैं आज तक समझ नही पाया, वो मेरी बातो पर हस्ता था या मूझपर😁😃
तेरे जाने के बाद हम कुछ भी दिल पर नही लेते, सिवाय मोबाइल की बैटरी के…!😄
लोग तो बस अकेले होते हैं,😃 मैं तो भयंकर सिंगल हु…!
बस थोड़ा सा बजट कम रह गया, वरना मन तो JIO कंपनी खरीदने का था…!😁😃
जब साथ थी तो जान बुलाती थी, शादी हुई और भाई बताती है,😁 इंसाफ कोन करेगा…!
अक्सर शुभा का भूला शाम को लोट कर आ जाता है,😃😁 यह कैसा भुला है जो दोपहर को आया और शाम को फिर चल दिया…!
ज्यादा मिर्च मत खाया कर दोस्त, दस्त बिना न्योता दीए लग जाते है…!😃