मैं और मेरा मासूम दिल तुझे online देख कर ही खुश हो जाते हैं😍😘😊

डूबी हैं मेरी उँगलियाँ खुद अपने लहू में;ये काँच के टुकड़ों को उठाने के सज़ा है

कुछ पल का साथ देकर तुमने पल पल के लिए मुझे अपना मोहताज़ बना दिया 💏

न जाने इतनी मोहब्बत कहाँ से आ गयीउस अजनबी के लिए ,की मेरा दिल भी उसकी खातिर अक्सर Mujhse रूठ जाया करता हे ..!!😘😘😘


वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.😘😘😍😍


रब से आपकी खुशीयां मांगते है,दुआओं में आपकी हंसी मांगते है,SoChte है आपसे क्या मांगे,चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है।


आपने नज़र से नज़र कब मिला दी,हमारी ज़िन्दगी झूमकर मुस्कुरा दी,जुबां से तो हम कुछ भी न कह सके,पर निगाहों ने दिल की कहानी सुना दी😘😘😍😍


तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा,तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!😘😘😘


काश कैद कर ले वो पागल मुझे अपनी डायरी में, जिसका नाम छुपा रहता है मेरी हर एक स्टेट्स में..😘😘😍😍


किस ख़त में रखकर भेजूँ, अपने इंतजार को, बेजुबां है इश्क़,ढूंढता है ख़ामोशी से तुझे.😘😘😍😍

दिल मे छूपा रखी.. है मुहब्बत काले धन की तरह… खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये.

लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।💗🫠📨